समाचार
“तेलंगाना में भाजपा आई तो समाप्त कर देंगे अल्पसंख्यक आरक्षण”- बंदी संजय कुमार

भाजपा के तेलंगाना अध्यक्ष और सांसद बंदी संजय कुमार ने बुधवार को कहा, “हमारी पार्टी, जब भी राज्य में सत्ता में आएगी, तब अल्पसंख्यक आरक्षण समाप्त कर दिया जाएगा और अनुसूचित जाति (एससी), अनुसूचित जनजाति (एसटी) व अन्य को लाभ प्रदान किया जाएगा।”

उन्होंने मतांतरण और लव जिहाद के विरुद्ध काम करने का भी प्रण लिया।

उन्होंने कहा, “लव जिहाद के नाम पर यदि मेरी बहनों को फँसाया और ठगा गया तो क्या हम चुप रहेंगे। यदि गरीबों का मतांतरण करवाया गया तो हिन्दू समाज बर्दाश्त नहीं करेगा। बंदी संजय यह बर्दाश्त नहीं करेंगे।”

हनुमान जयंती के अवसर पर करीमनगर में हिंदू एकता यात्रा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “हम यह सुनिश्चित करेंगे कि लव जिहाद करने वालों को लाठी का स्वाद मिले। मतांतरण करने वालों के विरुद्ध हम कड़ी कार्रवाई करेंगे।”

बंदी संजय कुमार ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ जैसी फिल्मों के बारे में बात करते हुए कहा, “निजाम शासन के दौरान रजाकारों द्वारा हिंदू समाज के विरुद्ध किए गए अत्याचारों पर छद्म धर्मनिरपेक्षतावादियों की आंखें खोलने के लिए शीघ्र ‘रजाकार फाइल्स’ फिल्म लाई जाएगी।”

वाराणसी में ज्ञानवापी मस्जिद परिसर में एक शिवलिंग पाए जाने के दावों का जिक्र करते हुए उन्होंने एआईएमआईएम के ओवैसी और छद्म धर्मनिरपेक्षतावादियों को तेलंगाना में मस्जिदों को खोदने और वहाँ भगवान् शिव का कोई निशान मिलने पर उसे हिंदुओं को सौंपने की चुनौती दी।

उन्होंने कहा, “राज्य में हमारी पार्टी के सत्ता में आने पर उन मदरसों पर तेलंगाना में प्रतिबंध लगा दिया जाएगा, जहाँ कथित तौर पर गैरकानूनी गतिविधियाँ हुई थीं।”