समाचार
भाजपा में सम्मिलित हुईं सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की पुत्रवधू अपर्णा यादव

समाजवादी पार्टी (सपा) संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव बुधवार (19 जनवरी) को भाजपा में सम्मिलित हो गईं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा करते हुए कहा, “राष्ट्रधर्म मेरे लिए सबसे ऊपर है।”

आजतक की रिपोर्ट के अनुसार, अखिलेश यादव के उम्मीदों पर खरे नहीं उतरने के प्रश्न पर अपर्णा यादव ने कहा, “ऐसा नहीं है। मैंने राष्ट्र को हमेशा अपना धर्म माना है और उसके लिए ही निर्णय लिया है। यह मेरी नई पारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मैं बहुत प्रभावित हूँ। उनकी नीतियाँ मुझे नैतिक रूप से भाती हैं इसलिए मैं भाजपा में आई हूँ।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं परिवार से विमुख होकर कोई बात नहीं करना चाहती हूँ। मेरा निजी विचार है कि गत पाँच वर्षों में जिस तरह से प्रदेश में काम हुआ है, जितनी योजनाएँ आई हैं, वे प्रभावशाली हैं। मैं पार्टी में किसी शर्त पर नहीं आई हूँ। मुझे लगता है कि उत्तर प्रदेश में पुनः भाजपा सरकार बनाएगी।”

अपर्णा यादव के भाजपा में आने पर स्वतंत्र देव सिंह ने कहा, “मुलायम सिंह यादव की पुत्रवधू होने के बावजूद अपर्णा यादव ने अपने विचार रखे हैं। काफी दिनों की चर्चा के बाद उन्होंने भाजपा में सम्मिलित होने का निर्णय लिया है।”