समाचार
“प्रशांत किशोर संग अनबन की खबरें गलत, हम सब एक टीम हैं”- तृणमूल कांग्रेस का ट्वीट

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने गुरुवार (23 दिसंबर) को चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के साथ किसी भी तरह की अनबन की खबरों का खंडन किया। साथ ही पार्टी ने इससे जुड़ी रिपोर्टों को भ्रामक व निराधार करार दिया।

न्यूज़-18 की रिपोर्ट के अनुसार, तृणमूल कांग्रेस ने कहा कि दोनों पक्ष एक टीम की तरह काम कर रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे। पार्टी ने राज्यसभा सदस्य डेरेक ओ ब्रायन की टिप्पणियों के एक दिन पश्चात यह स्पष्टीकरण दिया।

पार्टी ने ट्वीट किया, “तृणमूल कांग्रेस और आई-पैक के मध्य मतभेद या कामकाजी संबंधों के बारे में बेहद भ्रामक और निराधार खबरें उछाली गई हैं, जिनमें कोई सत्यता नहीं है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व में हम सब एक टीम के रूप में कार्य करते हैं और भविष्य में भी सहयोग करना जारी रखेंगे।”

बता दें कि टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने बुधवार को कहा था कि प्रशांत किशोर का संगठन तृणमूल से अलग है। पार्टी ने आईपैक को पाँच वर्ष के लिए नियुक्त किया है और इसके लक्ष्य हैं। आईपैक एक राजनीतिक सहयोगी है और उसे पार्टी के लिए कुछ कार्य करने हैं।

उन्होंने आगे कहा था कि आई-पैक की भूमि, संचार और सोशल मीडिया पर पहुँच है। इन सबका मूल्यांकन ममता बनर्जी द्वारा किया जाता है। हमारे विस्तार का मुख्य उद्देश्य भाजपा को पराजित करना और उन जगहों पर प्रवेश करना है, जहाँ विपक्ष कमज़ोर है। इस वजह से टीएमसी तमिलनाडु व महाराष्ट्र जैसे राज्यों में प्रवेश नहीं करेगी, जहाँ पहले से ही डीएमके व शिवसेना-एनसीपी प्रमुख ताकत हैं।”