समाचार
टाटा डिजिटल ने किया सुपर-ऐप टाटा न्यू का अनावरण, अब सभी वस्तुएँ एक जगह मिलेंगी

टाटा डिजिटल ने गुरुवार (7 अप्रैल) को अपने बहुप्रतीक्षित सुपर-ऐप टाटा न्यू का अनावरण किया।

समूह का सुपर-ऐप उत्पाद वाणिज्य, सेवा वाणिज्य और वित्तीय सेवाओं को एक एकीकृत अनुभव में समेकित रूप से मिश्रित करता है।

टाटा न्यू में वर्तमान में कई ब्रांड एक साथ जुड़े हैं, जिनमें एयरएशिया इंडिया, बिगबास्केट, क्रोमा, आईएचसीएल, क्यूमिन, स्टारबक्स, टाटा 1 एमजी, टाटा क्लिक, टाटा प्ले और वेस्टसाइड सम्मिलित हैं।

कंपनी ने कहा, “कपड़ों से लेकर वित्त, गैजेट्स से लेकर घर का राशन, होटल से लेकर स्वास्थ्य और तकनीक से यात्रा तक टाटा न्यू एक बेहतर अनुभव देने के लिए टाटा समूह के विभिन्न उपभोक्ता ब्रांडों को मिलाकर कई तरह की पेशकश करता है। टाटा न्यू सभी उपभोक्ता आवश्यकताओं के लिए बस एक स्थान है। सुपर-ऐप यूपीआई, बिल भुगतान, ऋण एवं बीमा सहित वित्तीय पेशकशों का एक सेट भी प्रदान करता है।”

सुपर ऐप एक रिवॉर्ड प्रोग्राम भी दे रहा है, जो न्यूपास है। सदस्य डिलिवरी, विशेष छूट, उत्पाद लॉन्च से जल्दी पहुँच और ब्रांड-विशिष्ट विशेषाधिकार जैसे कई लाभों का लाभ उठा सकते हैं।

“न्यूपास के माध्यम से सदस्य हर बार खरीदारी, भोजन या टाटा न्यू के माध्यम से यात्रा करने पर 5 प्रतिशत न्यूकॉइन या उससे अधिक कमा सकते हैं। एक न्यूकॉइन 1 रुपये के बराबर है और उपभोक्ताओं को सभी श्रेणियों में न्यूकॉइन अर्जित करने और किसी भी श्रेणी में उनको खर्च करने की स्वतंत्रता मिलती है।”

टाटा डिजिटल के सीईओ प्रतीक पाल ने कहा, “हमारे पास इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, यात्रा, आतिथ्य, किराने का सामान, दवाएँ और वित्तीय सेवाओं से लेकर एक दर्जन से अधिक श्रेणी-अग्रणी उपभोक्ता ब्रांड हैं। हमें विश्वास है कि टाटा न्यू के साथ हम एक बेहद अलग उपभोक्ता मंच तैयार करेंगे।”