समाचार
विराट कोहली को बेटी की धमकी देने वाला सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैदराबाद से गिरफ्तार

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की बेटी को धमकी देने वाले आरोपी को मुंबई पुलिस ने हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया। यह गिरफ्तारी मुंबई पुलिस की सायबर सेल ने की।

आजतक की रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी की पहचान रामनागेश श्रीनिवास अकुबाथिनी के तौर पर हुई, जो 23 वर्ष का है। आरोपी एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और उसने आईआईटी हैदराबाद से बीटेक किया।

कहा जा रहा कि आरोपी पहले फूड डिलीवरी ऐप के लिए सॉफ्टवेयर बनाने का काम करता था। आरोपी एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। अब पुलिस टीम आरोपी को मुंबई लेकर आ रही है।

बता दें कि टी-20 विश्व कप में पाकिस्तान और न्यूज़ीलैंड से लगातार दो पराजय का सामना करने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के प्रशंसक बेहद नाराज़ थे। सोशल मीडिया पर कप्तान विराट कोहली के परिवार और उनकी बेटी वामिका को धमकियाँ दी जा रही हैं और अपशब्दों का प्रयोग किया जा रहा।

इस पर पाकिस्तान के कप्तान इंजमाम-उल-हक ने भी आपत्ति जताई थी। उन्होंने कहा था कि इस प्रकार किसी की बेटी या परिवार को निशाने पर लेना बिल्कुल गलत है। फिर मामले पर दिल्ली महिला आयोग ने संज्ञान लिया। आयोग ने नोटिस जारी कर पुलिस से कार्रवाई की जानकारी मांगी।