समाचार
कोलकाता में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व प्रियंका टिबरेवाल सहित कई नेताओं पर मामला दर्ज

पश्चिम बंगाल में कोलकाता पुलिस ने मुख्यमंत्री आवास के पास कालीघाट क्षेत्र में विरोध प्रदर्शन को लेकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार, भवानीपुर सीट से उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल सहित कई नेताओं के विरुद्ध मामला दर्ज किया।

एबीपी न्यूज़ की रिपोर्ट के अनुसार, मगरहाट (पश्चिम) के नेता धुरजोती उर्फ मानस साहा की चुनाव के उपरांत हुई हिंसा में घायल होने से बुधवार को मृत्यु हो गई थी। इस पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आवास के पास कालीघाट क्षेत्र में भाजपा नेता के पार्थिव शरीर के साथ भाजपा नेताओं ने विरोध प्रदर्शन किया।

प्रदर्शन को लेकर दर्ज हुए मामले में सुकांत मजूमदार, प्रियंका टिबरेवाला के अतिरिक्त सांसद ज्योतिर्मय सिंह महतो, सांसद अर्जुन सिंह का नाम भी सम्मिलित है।

पुलिस ने भाजपा नेताओं पर लोक सेवकों को कर्तव्यों का निर्वहन करने से रोकने के लिए गैरकानूनी रूप से एकत्रित होने, बाधा डालने, दंगा करने और आपराधिक बल का उपयोग करने के आरोप लगाए हैं।

कोलकाता पुलिस का कहना है कि सुकांत मजूमदार को हार्स कार के सामने बैठा देखा गया था, जिसके बाद उन्हें वहाँ से हटाने का प्रयास किया गया तो हड़कंप मच गया था। यही नही, भाजपा नेता के पार्थिव शरीर के साथ प्रिंयका टिबरेवाल के रुकने और प्रदर्शन करने से कानून-व्यवस्था बिगड़ रही थी और अफरा-तफरी मच गई थी।