समाचार
जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया, मुठभेड़ जारी

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले के चोलैंड क्षेत्र में बुधवार (8 नवंबर) सुबह से जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया। समाचार लिखे जाने तक मुठभेड़ जारी है। कहा जा रहा है कि अभी वहाँ दो आतंकी और छिपे हुए हैं।

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार, क्षेत्र में आतंकियों की उपस्थिति के बारे में स्थानीय पुलिस और सुरक्षाबलों को जानकारी मिली थी। इसके उपरांत तलाशी अभियान चलाया गया।

क्षेत्र का घेराव करने के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों को आत्मसमर्पण करने की चेतावनी दी। हालाँकि, आतंकियों ने चेतावनी को अनसुना कर गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

कहा जा रहा है कि सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा आतंकी संगठन से जुड़े दो से तीन आतंकियों के होने की आशंका जताई है। आसपास के नागरिकों को लाउड स्पीकर के माध्यम से मुठभेड़ स्थल से दूर रहने के लिए कहा गया है।

बता दें कि शोपियां जिले में गत 20 अक्टूबर को सुरक्षाबलों ने आतंकी संगठन टीआरएफ के दो आतंकवादियों को ढेर किया था। इसमें टीआरएफ का जिला कमांडर आदिल अहमद वानी भी सम्मिलित था।

जम्मू-कश्मीर पुलिस के महानिदेशक दिलबाग सिंह का कहना है कि कश्मीर में गिनती के बचे आतंकियों को किसी भी तरह से क्षमा नहीं किया जाएगा। कश्मीर में पुलिस के जवान और अन्य सुरक्षा एजेंसियाँ दुश्मन देश के षड्यंत्र को सफल नहीं होने देंगे।