समाचार
ओमप्रकाश राजभर का वादा “सत्ता में आए तो बाइक पर तीन लोग बैठकर जा सकेंगे”

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने मतदाताओं को लुभाने के लिए बड़ा विचित्र वादा किया है। उन्होंने कहा कि यदि हमारी सरकार बनी तो एक मोटरसाइकिल पर तीन लोग सवार होकर जा सकेंगे और उनका चालान भी नहीं कटेगा।

न्यूज़-18 की रिपोर्ट के अनुसार, ओमप्रकाश राजभर ने इस पर संवाददाताओं को तर्क भी दिया है। उन्होंने कहा, “ट्रेन में 70 सीटें होती हैं और 300 आदमी डिब्बे में बैठकर जाते हैं। फिर भी ट्रेन का चालान नहीं होता है। जीप में नौ सवारियों के बैठने की जगह होती है लेकिन वह 22 लोगों को लेकर जाती है, उसका भी चालान नहीं होता है।”

उन्होंने आगे कहा, “मोटरसाइकिल पर दो ही सवारी को बैठकर जाने की अनुमति है। यदि गलती से उस पर तीन लोग बैठ जाते हैं तो पुलिस उनका चालान कर देती है। ये चालान क्यों होता है? हमारी सरकार बनी तो मोटरसाइकिल पर तीन सवारी को बैठकर जाने की अनुमति होगी और कोई चालान भी नहीं कटेगा।”

राजभर ने कहा, “शोले फिल्म के डायलॉग ‘जो डर गया, वो मर गया’ को देखने के बाद ही मैंने संघर्ष शुरू किया था। तीन वर्ष पहले ही मैंने कह दिया था कि भाजपा को सत्ता से बाहर किया जाएगा, जो अब सच होने वाला है।”

बता दें कि इस बार एसबीएसपी समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन करके चुनाव लड़ रही है।