समाचार
“मोदी का एकमात्र विकल्प राहुल गांधी, आप व टीएमसी हैं खेल बिगाड़ू दल”- संजय राउत

शिवसेना ने 2024 में होने वाले विधानसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी के विरुद्ध राहुल गांधी को ही एकमात्र सशक्त विकल्प बताया है। इसके साथ ही बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की दावेदारी को खारिज कर दिया।

हिंदुस्तान लाइव की रिपोर्ट के अनुसार, शिवसेना के मुखपत्र सामना में अपने साप्ताहिक कॉलम ‘रोकटोक’ में संजय राउत ने कहा, “तृणमूल कांग्रेस और आम आदमी पार्टी जैसे दल सिर्फ खेल बिगाड़ने का ही कार्य करते हैं। ऐसा करके वे भाजपा की सहायता करेंगे।”

संजय राउत ने लिखा, “लखीमपुर मामले को छिपाने के प्रयास को प्रियंका गांधी ने विफल कर दिया। उनके काम करने के तरीकों में इंदिरा गांधी की छवि दिखाई देती है। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एकमात्र ऐसे नेता हैं, जो नई दिल्ली में वर्तमान सरकार का विकल्प बन सकते हैं।”

उन्होंने संकेत दिया कि यदि तृणमूल कांग्रेस और आप जैसे दल कांग्रेस गठबंधन का हिस्सा नहीं बने तो नरेंद्र मोदी विरोधी वोटों का बँटवारा हो जाएगा। इससे भाजपा को ही लाभ मिलेगा।

राहुल गांधी से हुई भेंट को लेकर संजय राउत ने लिखा, ”राहुल गांधी नरेंद्र मोदी की अगुआई वाली केंद्र सरकार से लड़ने को प्रतिबद्ध हैं। राहुल गांधी ने चर्चा का आरंभ यह कहते हुए किया कि मोदी सरकार लोकतंत्र को नष्ट करना चाहती है और वे इसके विरुद्ध लड़ेंगे।”