समाचार
अश्लील फिल्म बनाने के मामले में न्यायालय ने राज कुंद्रा की जमानत याचिका खारिज की

अश्लील फिल्मों के निर्माण और ऐप के माध्यम से उनके प्रदर्शन के मामले में फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की जमानत याचिका मुंबई की एस्प्लेनेड न्यायालय ने बुधवार (28 जुलाई) को खारिज कर दी।

न्यूज़-18 की रिपोर्ट के अनुसार, याचिका गिरफ्तार किए गए राज कुंद्रा और उनके साथी रयान थोरपे ने दायर की थी। बॉम्बे उच्च न्यायालय ने मंगलवार को कहा था कि वह अभियोजन पक्ष को सुने बिना कुंद्रा को तत्काल राहत देने वाला कोई आदेश नहीं दे सकते। अगली सुनवाई 29 जुलाई को होगी।

पुलिस के सूत्रों की मानें तो मामले में शिल्पा शेट्टी को भी अब तक क्लीन चिट नहीं दी गई है। बॉम्बे उच्च न्यायालय ने पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा को अग्रिम जमानत देते हुए कहा था कि 20 सितंबर तक दोनों के खिलाफ कोई दंडात्मक कार्रवाई नहीं की जाएगी।

बता दें कि मंगलवार (27 जुलाई) को मुंबई की किला कोर्ट ने राज कुंद्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। सुनवाई के दौरान पुलिस ने राज कुंद्रा की सात दिन की हिरासत की मांग की थी लेकिन न्यायालय ने तीसरी बार मना कर दिया। पुलिस ने न्यायालय में बताया कि राज कुंद्रा के सिटी बैंक और कोटक महिंद्रा बैंक के डेबिट खाते सीज़ कर दिए गए हैं।