समाचार
“राहुल व प्रियंका हैं अनुभवहीन, सिद्धू के विरुद्ध उतारेंगे मजबूत प्रत्याशी”- अमरिंदर सिंह

पंजाब में मुख्यमंत्री पद त्यागने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बुधवार (22 सितंबर) को नवजोत सिंह सिद्धू के विरुद्ध मजबूत उम्मीदवार उतराने की घोषणा की। उन्होंने राहुल व प्रियंका गांधी को अनुभवहीन बताते हुए कहा कि सलाहकार उन्हें भ्रमित कर रहे हैं।

हिंदुस्तान लाइव की रिपोर्ट के अनुसार, अमरिंदर सिंह के कार्यालय की ओर से जारी की गई जानकारी में उनके हवाले से कहा गया, “नवजोत सिंह सिद्धू खतरनाक व्यक्ति हैं। उनसे देश को बचाने के लिए मैं कोई भी बलिदान देने को तैयार हूँ। उनके विरुद्ध मजबूत प्रत्याशी उतारा जाएगा, ताकि सिद्धू मुख्यमंत्री ना बनें।”

उन्होंने खुलासा किया, “मैंने तीन सप्ताह पूर्व सोनिया गांधी को पद त्यागने का प्रस्ताव दिया था लेकिन मुझे पद पर बने रहने के लिए कहा गया था। अगर मुझे फोन करके पद छोड़ने के लिए कहा होता तो भी मैं ऐसा ही करता। एक सैनिक के रूप में पता है कि मुझे अपना काम किस तरह करना है।”

अमरिंदर सिंह ने राहुल व प्रियंका को अनुभवहीन बताते हुए कहा, “प्रियंका और राहुल मेरे बच्चों की तरह हैं। यह इस तरह समाप्त नहीं होना चाहिए। मैं आहत हूँ। वे दोनों बच्चे काफी अनुभवहीन हैं। उनके सलाहकार उन्हें भ्रमित कर रहे हैं।”