समाचार
“उप्र चुनाव के लिए शीघ्र अलग-अलग जाति से घोषित होंगे चार कार्यकारी अध्यक्ष”- प्रियंका

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बेहद सक्रिय नज़र आ रही हैं। रणनीतियाँ बनाने के लिए लगातार बैठकें कर रहीं प्रियंका ने शनिवार (11 सितंबर) को कहा, “संगठन को सशक्त बनाने के लिए राज्य में चार कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किए जाएँगे, जो प्रदेश अध्यक्ष के समान ही होंगे।”

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार, लखनऊ में उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुख्यालय में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में उन्होंने कहा, “शीघ्र ही चारों कार्यकारी अध्यक्ष घोषित कर दिए जाएँगे। ये अलग-अलग जातियों से बनाए जाएँगे।”

उन्होंने कहा, “विधानसभा चुनाव निकट हैं। ऐसे में सभी कार्यकर्ता 24 घंटे पार्टी के काम को करें। मजबूत संगठन पार्टी के निर्माण ही नहीं बल्कि देश निर्माण के लिए भी आवश्यक है।” बैठक के दौरान वे एक-एक पदाधिकारी से रिपोर्ट भी लेती जा रही हैं।

प्रियंका गांधी ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 96 ब्लॉकों के 874 न्याय पंचायतों की समीक्षा की। उप्र के किसान आंदोलन पर चर्चा की और चुनावी रणनीति पर मंथन किया। इसके बाद उन्होंने संगठन समीक्षा रुहेलखंड जोन के नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ की। इस बैठक में उन्होंने 85 ब्लॉकों के 823 न्याय पंचायतों की रिपोर्ट ली।