राजनीति
डरा हुआ मुसलमान? “मुझे मारने के लिए 11 लोग हैदराबाद आए हैं”, अकबरुद्दीन ओवैसी का दावा

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के भाई व विवादों में रहने वाले नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने दावा किया है कि देश भर से 11 लोग उन्हें मारने के लिए हैदराबाद पहुँचे हैं।

एक जन सभा में अकबरुद्दीन ने दावा किया कि उन्हें कुछ लोगों से धमकी भरे कॉल व पत्र आ रहे हैं, जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है, डेक्कन क्रॉनिकल  ने रिपोर्ट किया।

“वो मुझे फिर कह रहे हैं कि मुझे मारेंगे… मुझे फ़ोन कॉल और पत्र आया कि अकबर ओवैसी… हम तुझे मारेंगे।”, उन्होंने कहा। उनका दावा है कि उनके पास रिपोर्ट है जिसके अनुसार बनारस, इलाहाबाद और कर्नाटका से 11 लोग उन्हें मारने के लिए शहर में पहुँचे हैं।

अपने नफरत फैलाने वाले वचनों के लिए कुप्रसिद्ध विवादास्पद नेता 7 दिसंबर को होने वाले विधान सभा चुनाव में हैदराबाद के चंद्रयंगुट्टा संवैधानिक क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे।

30 अप्रिल 2011 की घटना को दोहराते हुए जहाँ बरकास में मजलीस के कार्यालय के निकट कुछ हथियारबद्ध लोगों ने उनसे मारपीट की थी, उन्होंने कहा, “मैं तीन गोलियों से भी नहीं मरा। क्या तुम्हारी गोलियाँ मुझे मार सकेंगी?”

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इन दावों को झूठा बताते हुए कहा कि इस मामले में उनके पास किसी प्रकार की शिकायत नहीं आई है। उन्होंने कहा कि 7 दिसंबर को विधान सभा चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों के लिए पर्याप्त सुरक्षा दी गई है।