समाचार
मनमोहन सिंह के बेहतर स्वास्थ्य की प्रधानमंत्री ने की कामना, स्वास्थ्य मंत्री भी एम्स पहुँचे

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को बुधवार (13 अक्टूबर) को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में बुखार की जाँच के लिए भर्ती किया गया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना की। इसके अतिरिक्त, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया भी व्यक्तिगत रूप से पूर्व प्रधानमंत्री का हाल जानने के लिए अस्पताल पहुँचे।

न्यूज़-18 की रिपोर्ट के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा, “मैं डॉ मनमोहन सिंह जी के बेहतर स्वास्थ्य और जल्दी स्वस्थ होने की कामना करता हूँ।” एम्स पहुँचे मनसुख मंडाविया ने लिखा, “आज पूर्व प्रधानमंत्री जी से एम्स में भेंट की और उनके स्वास्थ्य के विषय में जानकारी ली। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूँ।”

इसके अतिरिक्त, केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने भी मनमोहन सिंह के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की। उधर, एम्स के चिकित्सकों का कहना है कि 89 वर्षीय कांग्रेस नेता को बुखार की जाँच के लिए भर्ती किया गया है। अभी उनकी हालत स्थिर है।

पार्टी के एक सूत्र ने कहा कि पहले उन्हें बुखार आया था। फिर उन्हें कमज़ोरी लगने लगी थी, जिसके बाद चिकित्सकों की सलाह पर उन्हें भर्ती करवाया गया। बता दें कि इस वर्ष कोरोना की दूसरी लहर के दौरान डॉ मनमोहन सिंह संक्रमित हो गए थे। उन्हें कुछ दिनों के उपचार के बाद एम्स से छुट्टी मिली थी।