समाचार
ओला ने एस-1 व एस-1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर का आरक्षण 16 दिसंबर तक स्थगित किया

ओला इलेक्ट्रिक ने अभूतपूर्व मांग के चलते अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर के अगले खरीद चरण की तिथि 16 दिसंबर तक के लिए स्थगित कर दी है।

इकोनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने कहा कि आरक्षण की तिथि शुरू में 1 नवंबर थी, अब कथित तौर पर बढ़ती मांग से निपटने और स्कूटरों की आपूर्ति में देरी को कम करने के लिए इसे आगे बढ़ा दिया गया।

ओला एस-1, ओला एस-1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर अब 16 दिसंबर से बुकिंग के लिए उपलब्ध होगा। ओला ने ग्राहकों को लिखे एक नोट में कहा, “हमें अपने ओला एस-1 और एस-1 प्रो स्कूटरों की अभूतपूर्व मांग मिली है और हम वर्तमान आपूर्ति को पूरा करने में व्यस्त हैं।”

ओला ने कहा, “हम 16 दिसंबर, 2021 को नए ऑर्डर के लिए अपनी खरीदारी विंडो खोलेंगे। हम आने वाले सप्ताहों में आपकी टेस्ट राइड को तय करने के लिए आपसे संपर्क करेंगे।”

इलेक्ट्रिक स्कूटर की पहली खरीद विंडो 15 सितंबर को खुली और अगले दिन बंद हो गई।

कंपनी ने आगे कहा, “ध्यान दें कि यदि आपने पहले ही 20,000 रुपये का भुगतान कर दिया है और 15 और 16 सितंबर को हमारी पहली खरीद विंडो के दौरान अपना स्कूटर सुरक्षित कर लिया है तो आपके लिए कोई परिवर्तन नहीं है। जैसा कि पहले बताया गया था, आपकी अंतिम भुगतान विंडो 10 नवंबर से हमारे पिछले के आधार पर खुलेगी। आपको स्कूटर के लिए बताई गई आपूर्ति विंडो के भीतर आप तक पहुँचने के लिए रास्ते पर है।”