समाचार
योगी आदित्यनाथ का मायावती पर निशाना, मुस्लिम के अलावा बाकी वोट मिलें भाजपा को

सोमवार (8 अप्रैल) को पश्चिमी उत्तर प्रदेश में रैली कर रहे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगर मायावती को मुस्लिमों के वोट चाहिए तो बाकी के वोट भाजपा को चाहिए। योगी का कहना है कि अगर मायावती मुस्लिमों के वोट की मांग कर रही हैं तो इससे बाकी के लोगों का निर्णय साफ़ हो जाता है कि उन्हें किसको वोट करना है।

योगी आदित्यनाथ ने रैली में यह भी कहा कि 1947 में जैसे जोगेंद्र मंडल ने दलितों के साथ विश्वासघात किया था मायावती भी उसी तरह विश्वासघात कर रही हैं। बिजनौर में रैली के दौरान योगी ने कहा कि बिजनौर के वोट उत्तर प्रदेश की 80 सीटों को प्रभावित करेंगे इसलिए मतदाता अपने वोटों का सही प्रयोग करे।

मायावती पर निशाना लगाते हुए योगी ने कांग्रेस को भी लपेट में लिया और कांग्रेस की ‘न्याय’ योजना के सन्दर्भ में कहा कि कांग्रेस का भरोसा नहीं है वह आने वाले दिनों में कश्मीर के पत्थरबाजों को भी भत्ता देने लगे।

योगी ने भाषण में कहा कि मायावती को गन्ना भुगतान के बारे में बोलने का कोई हक़ नहीं है क्योंकि 2011 से गन्ने का मूल्य बकाया था, योगी ने अपने दो साल के कार्यकाल में 62 हज़ार करोड़ रुपये गन्ना मूल्य का भुगतान किया है। उन्होंने यह भी बताया कि बसपा ने 21 चीनी मीलों को बंद भी करवा दिया था।