समाचार
जवानों का कोप- सीआरपीएफ, सेना और सॉग ने मिलकर मारा पुलवामा के मास्टरमाइंड को

सुरक्षा बलों ने सोमवार (18 फरवरी) को जम्मूकश्मीर के पुलवामा जिले में मुठभेड़ के दौरान केंद्रीय रिज़र्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के काफिले पर हुए आतंकी हमले के मास्टरमाइंड कमरान उर्फ ​​ग़ाज़ी रशीद समेत दो आतंकवादियों को मार गिराया।

पुलवामा के पिंगलेना इलाके में ग़ाज़ी सहित दो और आतंकवादी मारे गए। रिपोर्ट के अनुसार, दो शव बरामद किए गए हैं और पता चलता है कि पुलवामा आतंकवादी हमले के मास्टरमाइंड को समाप्त कर दिया गया है। हालाँकि, पुलिस ने अभी तक अभी पुष्टि नहीं की है।

इससे पहले सेना की 5 राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर), सीआरपीएफ और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (सॉग) की संयुक्त टीम ने पुलवामा के पिंगलेना इलाके में कुछ आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विश्वसनीय सूचना के बाद सोमवार की सुबह (18 फरवरी) उस जगह को घेर लिया।

दो नागरिक जो उस घर के मालिक थे जहाँ कथित तौर पर आतंकवादियों को मार दिया गया था, मुठभेड़ के दौरान मारे गए थे। पुलिस ने जानकारी दी कि तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों ने बलों पर गोलीबारी की जिससे यह मुठभेड़ शुरू हुई।

इस मुठभेड़ में शहीद होने वाले जवान हैं- मेजर डीएस डोनडियाल, मुख्य कॉन्स्टेबल सवे राम, सिपाही अजय कुमार और सिपाही हरि सिंह हैं। दूसरे सिहापी गुलज़ार मोहम्मद, जो मुठभेड़ में बुरी तरह जख्मी हुए थे, को श्रीनगर के बदामीबाग में स्थित सेना के 92 बेस अस्पताल ले जाया गया जहाँ उनकी मृत्यु हो गई।