समाचार
बलात्कार का प्रयास कर रहे युवक को औरंगाबाद में एचआईवी संक्रमण की बात से रोका

औरंगाबाद में महिला पर बलात्कार की कोशिश करने वाले व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 22 वर्षीय व्यक्ति ने जब महिला से बलात्कार करने की कोशिश की तो महिला ने उसे बताया कि वह एचआईवी संक्रमित है जिसके बाद आरोपी एचआईवी फैलने के डर से महिला को छोड़कर भाग गया था लेकिन हाल ही में दो दिन पहले उसे गिरफ्तार आकर लिया गया है।

आरोपी का नाम किशोर विलास अव्हाड बताया जा रहा है। घटना 25 मार्च की है जब 29 वर्षीया विधवा महिला अपनी सात साल की बेटी के साथ सामान खरीदने के लिए आई थी लेकिन वापस जाने के समय उसके पास मात्र 10 रुपये थे इसलिए वह मदद मांगने के लिए खड़ी हुई थी।

तब किशोर विलास अव्हाड नामक इस व्यक्ति ने महिला को मदद करने का झांसा देकर उसे और उसकी बेटी को मोटर साइकिल पर बैठा लिया और उसे राजनगर के नुल्लाह इलाके में ले गया। उसने किशोर विलास में महिला का बलात्कार करने की कोशिश की जब महिला ने अपने बचाव में उसे कहा कि वह एचआईवी संक्रमित है इसके बाद किशोर विलास ने एचआईवी के डर से वह से फरार हो गया।

महिला इस वारदात की रिपोर्ट पुलिस को की जिसके बाद किशोर की खोज शुरू हो गई। महिला ने किशोर का हुलिया बता और हाथ पर बने टैटू बता कर उसका चित्र बनवा कर पहचान में मदद की जिसके बाद उसे गिरफ्तार करलिया गया। किशोर विलास पर पहले से ही हत्या का आरोप था जिसके जुर्म में वह जेल भी गया था।