समाचार
महिलाओं को 33 प्रतिशत से अधिक आरक्षण का वादा किया गृह मंत्री शाह ने बंगाल में

पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनावों के लिए जारी प्रचार के बीच आज (18 फरवरी) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के नेतृत्व में दक्षिण 24 परगना जिले के काकद्वीप में पाँचवी परिवर्तन यात्रा निकाली। शाह ने वादा किया कि यदि भाजपा सत्ता में आती है तो महिलाओं को 33 प्रतिशत से अधिक आरक्षण देगी।

“हमारा उद्देश्य सिर्फ ममता बनर्जी सरकार को हटाकर भाजपा सरकार को लाना नहीं है। हमारा उद्देश्य है कि बंगाल की स्थिति में परिवर्तन आए, राज्य के निर्धनों के जीवन में परिवर्तन आए, राज्य की महिलाओं की स्थिति में परिवर्तन आए।”, शाह ने कहा।

“यह भाजपा की लड़ाई है बंगाल को सोनार बांग्ला बनाने की। यह लड़ाई है हमारे बूथ कार्यकर्ताओं की तृणमूल के गुट की। यह सत्ता परिवर्तन की बात नहीं है बल्कि गंगासागर को सम्मान दिलाने और क्षेत्र के मछुआरों के जीवन में परिवर्तन लाने की बात है।”, उन्होंने आगे कहा।

“क्या जब तक ममता बनर्जी की सरकार है, पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था की स्थिति अच्छी हो सकती है? क्या बंगाल प्रगति के पथ पर चल सकता है?”, शाह ने बनर्जी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा। गृह मंत्री गंगासागर के कपिल मुनि आश्रम भी गए और वहाँ प्रार्थना की।