समाचार
एआईयूडीएफ प्रमुख बदरुद्दीन का पत्रकार से दुर्व्यवहार, सर फोड़ने की दी धमकी

ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) के प्रमुख मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने बुधवार (26 दिसंबर) को एक पत्रकार द्वारा आगामी लोक सभा चुनावों में गठबंधन की बात पूछे जाने पर उसका माथा फोड़ने की धमकी दी और उसके साथ हाथापाई करने के प्रयास किया, हिंदुस्तान टुडे  ने रिपोर्ट किया।

इस घटना के वीडियो में देखा जा सकताहै कि अजमल पत्रकार के साथ आक्रामक हो रहे थे, उसका माइक छीनने का प्रयास कर रहे थे और इसके दुष्परिणामों के लिए उसे धमकी भी दे रहे थे। असम के दक्षिण सलमारा जिले में पंचायत चुनावों के विजेता के सम्मान के बाद वे प्रेस से बातचीत कर रहे थे।

पत्रकार ने मात्र इतना ही किया कि यह प्रश्न उठाया कि 2019 लोकसभा चुनावों में वे कांग्रेस के साथ गठबंधन करेंगे या भाजपा से। उस क्षण में एआईयूडीएफ के प्रमुख चिल्लाते हुए बोले, “तुम सब एक हो और मुझपर निशाना साधना चाह रहे हो। तुम्हें भाजपा ने कितने रुपयों में खरीदा? जाओ, तुम्हारे बाप भी बिक चुके हैं। जाओ, मेरे विरुद्ध केस दर्ज करवाओ। मेरे पास हज़ारों लोग हैं जो मेरे लिए लड़ेंगे।”

इसके बाद एआईयूडीएफ के कार्यकर्ताओं ने पत्रकार से कथित तौर पर घटनास्थल पर ही ज़बर्दस्ती माफी भी मंगवाई। हालाँकि अजमल ने बताया कि एआईयूडीएफ दिल्ली में होने वाले ‘महागठबंधन’ पर विचार कर रहा है।