समाचार
पश्चिम बंगाल में केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन के काफिले पर हमला, वीडियो किया जारी

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों के परिणामों की घोषणा के बाद से भाजपा पर हमले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब विदेश राज्यमंत्री वी मुरलीधरन के काफिले पर पश्चिमी मिदिनापुर में हमला किया गया।

केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया। इसमें उनके वाहन के आसपास के कई लोग हाथों में लाठी लिए हुए दिखाई दिए। उन्हें भाजपा नेता के काफिले के वाहनों पर हमला करते देखा जा सकता है।

मुरलीधरन ने हमले के लिए तृणमूल कांग्रेस पर आरोप लगाया है और कहा है कि ममता बनर्जी के गुडों ने उनकी गाड़ी के शीशे तोड़ दिए और उनके निजी कर्मचारियों पर भी हमला किया।

इससे पूर्व, केंद्रीय गृह मंत्रालय ने बीते कई दिनों से पश्चिम बंगाल में सामने आ रही हिंसा की घटनाओं के पीछे का कारण पता लगाने के लिए चार सदस्यीय टीम का गठन किया है।

बता दें कि टीएमसी के गुंडों द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं और मतदाताओं से मारपीट करने वाले वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर राज्यपाल जगदीप धनखड़ से बात की थी।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पिछले दो दिनों में राज्य का दौरा करके हमले में मारे गए कार्यकर्ताओं के परिवार वालों से मुलाकात की।