समाचार
कंगना रनौत ने सुशांत सिंह के साथ बॉलीवुड में हुए अनुचित व्यवहार की आलोचना की

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोमवार (15 जून) को एक वीडियो संदेश जारी किया। इसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की दुखद मौत पर बॉलीवुड फिल्म उद्योग द्वारा कही जा रही अलग-अलग बातों की आलोचना की।

बिना नाम लिए कंगना रनौत ने सुशांत सिंह की दिमागी कमजोरी के चलते आत्महत्या के उठाए गए कदम जैसी बातें करने वालों को फटकार लगाई। उन्होंने सुशांत की शैक्षणिक उपलब्धियों की सराहना करते हुए कहा कि उन्हें अपनी फिल्में देखने के लिए लोगों से विनती करनी पड़ी थी क्योंकि उनके पास उद्योग में कोई गॉडफादर नहीं था।

कंगना ने कहा कि सुशांत को छिछोरे और काई पो छे जैसी शानदार फिल्में बनाने के बावजूद इंडस्ट्री में कभी उचित पहचान नहीं दी। उनके द्वारा निर्देशित सफल फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद फ्लॉप के रूप में साबित की गईं।

कंगना ने चाटुकार पत्रकारों पर भी उंगली उठाई और आरोप लगाया कि उन्होंने सुशांत को मानसिक रूप से बीमार और नशे के लती व्यक्ति के रूप में पेश किया। उन्होंने कहा, “अगर बात संजय दत्त की आती है तो उनकी लत सबको बहुत प्यारी लगती है।”

उन्होंने आरोप लगाया कि सुशांत पर लगातार ऐसे व्यक्तियों द्वारा कमजोर दिमाग वाला बताया जा रहा था, जबकि मामले की सच्चाई पूरी तरह से अलग थी। उनकी गलती थी कि वे उनके बहकावों में आ गए और वो मान गए कि वह काबिल नहीं हैं।