समाचार
टाटा स्काई की ऐप पर ओटीटी सेवाएँ, देख सकेंगे हॉटस्टार, हंगामा, सन नेक्स्ट आदि

ओवर द टॉप (ओटीटी) साझेदारों के साथ मिलकर टाटा स्काई अपने मोबाइल ऐप के माध्यम से डिजीटल सामग्री को एक पटल पर लाने की तैयारी में है, टेलीविज़न पोस्ट  ने रिपोर्ट किया। टाटा स्काई बिंज सर्विस एक ऐप पर अनेक साझेदारों की सहायता से विभिन्न प्रकार की सामग्री देने का प्रयास कर रही है जिससे ग्राहकों के लिए सेवा का उपभोग सरल और सुलभ हो सके।

रिपोर्ट के अनुसार, हॉटस्टार, हंगामा प्ले, सन नेक्स्ट और टाटा स्काई का लाइब्रेरी वीडियो ऑन डिमांड (वीओडी) की सामग्रियाँ ऐप पर उपलब्ध रहेंगी। इसके अलावा ग्राहक पिछले सप्ताह के छूटे हुए टेलीविज़न शो के एपिसोड भी इस पर देख पाएँगे।

टाटा स्काई डीटीएच के सक्रिय ग्राहक इस सेवा का लाभ ले पाएँगे और इसका मूल्य उनके टाटा स्काई डीटीएच खाते से कटेगा। इस सेवा का शुल्क 249 रुपए प्रति महीना होगा।

अगस्त 2006 में स्थापित हुई यह कंपनी फायर टीवी की सेवा देने के लिए अमेज़ॉन के साथ भी साझेदारी कर रही है। एक ग्राहक आईडी के साथ एक वर्ष के लिए फायर टीवी डिवाइस दी जाएगी।

हालाँकि इस डिवाइस पर मालिकाना हक कंपनी का ही होगा लेकिन ग्राहकों से इसके लिए कोई शुल्क नहीं वसूला जाएगा। इसकी सेवा इन्सटॉल करने के लिए अमेज़ॉन पर आईडी होना आवश्यक है।

सांस्कृतिक ह्रास को रोकने के लिए स्वराज्य हमेशा प्रयास करता रहा है और इसी प्रयास का अंश है हमारा विरासत कार्यक्रम। अपनी धरोहर के संरक्षण के लिए हमारे प्रयासों को आर्थिक सहायता की आवश्यकता है। इस महायज्ञ में अपनी ओर से आहुति देकर कृपया हमारे संघर्ष को सुदृढ़ करें।