समाचार
गौतम गंभीर के बचाव में उतरे हरभजन और लक्ष्मण, कहा ‘नहीं कर सकते महिला का अपमान’

आम आदमी पार्टी (आप) की पूर्वी दिल्ली से उम्मीदवार आतिशी मार्लेना के खिलाफ पर्चे बंटवाकर अभद्र टिप्पणी करने के आरोप को लेकर पूर्व क्रिकेट वीवीएस लक्ष्मण और आईपीएल खिलाड़ी हरभजन सिंह ने भाजपा उम्मीदवार गौतम गंभीर का बचाव किया है।

ट्विटर पर दोनों खिलाड़ियों ने कहा, “गौतम गंभीर किसी भी महिला के लिए गलत बात नहीं कर सकते हैं। चाहे फिर वो हार ही क्यों न जाएँ।”

बीते दिनों प्रेसवार्ता कर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री सीएम मनीष सिसोदिया और आतिशी मार्लेना ने गंभीर पर पर्चे बँटवाकर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाया था। इस दौरान आप उम्मीदवार रो भी पड़ी थीं।

हरभज सिंह ने ट्विटर पर लिखा, “मैं गौतम गंभीर को लेकर पिछले दिन की घटना सुनकर आश्चर्यचकित हूँ। मैं उन्हें अच्छे से जानता हूँ। वह महिलाओं के खिलाफ कभी अपशब्द नहीं बोल सकते हैं। ये अलग बात है कि वह जीतते हैं या फिर हारते हैं लेकिन ये आदमी इन चीजों से ऊपर है।”

वीवीएस लक्ष्मण ने लिखा, “मैं भी पिछले दिन की घटना को सुनकर हैरत में हूँ। मैं गंभीर को दो दशक से जानता हूं। मैं उनकी ईमानदारी, चरित्र और महिला के लिए उनकी इज्जत की गारंटी दे सकता हूँ।”

‘आप’ के आरोपों के बाद गौतम गंभीर ने कहा था, “अगर यह साबित हो जाए की वो अभद्र टिप्पणी वाले पर्चे मैंने ही बँटवाए हैं तो मैं राजनीति छोड़ दूँगा। अगर यह साबित नहीं हुआ तो केजरीवाल और आतिशी को भी यही करना चाहिए।”