समाचार
विवेक ओबेरॉय ने विवादित मीम साझा करने पर माँगी माफी, ट्वीट भी किया डिलीट

पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक के मुख्य कलाकार विवेक ओबेरॉय एग्ज़िट पोल को लेकर सलमान खान, ऐश्वर्या राय और उनके परिवार का एक मीम शेयर करने के बाद विवादों में घिर गए। उन्होंने पहले मामले में सफाई देते हुए कहा था, “पता नहीं लोग ज़रा सी बात को लेकर क्यों बवाल कर रहे हैं।” हालाँकि, बाद में उन्होंने ट्वीट डिलीट करते हुए माफी माँग ली है।

मंगलवार को विवेक ओबरॉय ने ट्वीट डिलीट कर माफी माँगी। उन्होंने ट्वीट किया, “मेरी मंशा किसी को तकलीफ पहुँचाने की नहीं थी। अगर मेरे मीम को लेकर किसी भी महिला को आपत्ति है तो मैं इसके खिलाफ माफी माँगता हूं और ट्वीट डिलीट करता हूं।”

इससे पहले एएनआई को दिए साक्षात्कार में विवेक ने कहा था, “किसी ने मुझे यह मीम भेजा था। इस पर मैं हँसा और मैंने उसकी रचनात्मकता की तारीफ की। अगर कोई आपका मज़ाक बनाता है तो उसे गंभीरता से लेने की ज़रूरत नहीं है।”

उन्होंने आगे कहा था, “जो लोग उस मीम में हैं, उनके अलावा हर किसी को उससे समस्या है। काम करने जाते नहीं हैं और गैर मुद्दों पर नेतागीरी शुरू कर देते हैं। वे मेरी फिल्म नहीं रोक सकते हैं तो ऐसे हथकंडे अपना रहे हैं।”

महिला आयोग ने जारी किया था नोटिस
फिल्म अभिनेता को महिला आयोग ने नोटिस जारी कर दिया था। आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने एएनआई से कहा था, “विवेक ओबेरॉय इस मामले में माफी माँगे।

सोनम कपूर से भी भिड़ गए थे 
सोनम कपूर ने विवेक के ट्वीट को घटिया और बकवास कहा था। इस पर विवेक ने कहा था, “सोनम आप अपनी फिल्मों में कम ओवर एक्टिंग किया करें और सोशल मीडिया पर कम ओवररिएक्ट करें। मैं दस साल से महिला सशक्तिकरण के लिए काम कर रहा हूँ। मुझे नहीं लगता कि इससे किसी की भावना को ठेस पहुँची है।”