समाचार
जीडी बख्शी का ट्वीट हटाने पर विस्तारा ने दो अधिकारियों को घर भेजकर मांगी माफी

मेजर जनरल जीडी बख्शी के सम्मान में विस्तारा के एक ट्वीट करके उसे हटाने के बाद गहराए विवाद पर एयरलाइंस के दो वरिष्ठ अधिकारियों ने सेना के पूर्व अधिकारी से घर जाकर माफी मांगी है।

फेसबुक पर अपने ब्लॉग में जीडी बख्शी ने लिखा, “ट्वीट हटाने के मामले में माफी मांगने के लिए विस्तारा एयरलाइंस ने दो अधिकारियों को मेरे घर भेजा, जो मुझे बहुत अच्छा लगा। यह पूर्व सैनिक के सम्मान के लिहाज से अच्छा कदम है।”

यह पूरा मामला विस्तारा एयरलाइंस के मेजर जनरल के साथ फोटो ट्वीट करने के बाद उसे डिलीट करने को लेकर उठा। ट्वीट में एयरलाइंस ने मेजर जनरल के उनकी फ्लाइट में सफर करने को सम्मान की बात बताई थी।

हालांकि, सोशल मीडिया के बड़े तबके ने विस्तारा के ट्वीट करने के पक्ष पर एयरलाइंस की प्रशंसा की लेकिन कुछ यूजर्स के दबाव की वजह से उस ट्वीट को हटा दिया गया। ट्विपल्स और नेताओं ने ट्वीट हटाने पर एयरलाइंस की आलोचना की। साथ ही कभी इस एयरलाइंस में सफर न करने को कहा।

इसके बाद जीडी बख्शी ने सोशल मीडिया के जरिए कहा, “मुझे यह देखकर बहुत खुशी हुई कि एयरलाइंस ने अमेरिका की तरह अपने विमान में सेवारत और सेवानिवृत्त सैनिकों को सम्मान करना शुरू कर दिया है। एक साधारण सी माफी के साथ यह पूरा मामला ही खत्म हो जाता है।”