समाचार
बंगाल में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या पर विरोध प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

पश्चिम बंगाल में बुधवार को एक और भाजपा कार्यकर्ता का शव मिला। इसके बाद राज्य में तनाव बढ़ गया है। लगातार हिंसा के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए। उनका आरोप है कि कार्यकर्ताओं की हत्या ममता बनर्जी की शह पर हो रही है।

नवभारत टाइम्स  की रिपोर्ट के अनुसार, मालदा में दो दिन से लापता भाजपा कार्यकर्ता का बुधवार को शव मिला। इसके बाद कोलकाता में पुलिस मुख्यालय की ओर भाजपा कार्यकर्ताओं ने ममता बनर्जी के विरोध में नारे लगाते हुए कूच करना शुरू किया। उन्हें रोकने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया और आँसू गैस के गोले छोड़े।

इसके बाद कोलकाता की सड़कों पर माहौल तनावपूर्ण हो गया है। ममता सरकार ने साफ कर दिया है कि किसी भी शख्स को कानून हाथ में लेने की इजाज़त नहीं दी जाएगी। उन्होंने कहा, “भाजपा बाहर के लोगों को बुलाकर राज्य का माहौल खराब कर रही है पर हम ऐसा होने नहीं देंगे।”

इससे पहले उत्तर 24 परगना जिले के कांकीनारा में बम धमाके में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 लोग घायल हो गए थे। यही नहीं, उत्तर 24 परगना के सर्पोटा गाँव के खेत में भाजपा कार्यकर्ता समतुल डोलोई का शव मिला था। लोकसभा चुनाव के बाद से ही सूबे में टीएमसी और भाजपा कार्यकर्ता आमने-सामने हैं। सूबे में हिंसा का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है।