समाचार
उत्तर प्रदेश- मुज़फ्फरनगर में मुस्लिम महिलाएँ नरेंद्र मोदी के लिए बनवा रही हैं मंदिर
आईएएनएस - 11th October 2019

उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर जिले में मुस्लिम महिलाओं का एक संगठन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को समर्पित एक मंदिर का निर्माण करवा रहा है।

संगठन का नेतृत्व कर रहीं रूबी गज़नी ने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विशेष रूप से मुस्लिम महिलाओं के लिए बहुत कुछ किया है इसलिए वह इस सम्मान के हकदार हैं।”

उन्होंने पूछा, “तीन तलाक पर प्रतिबंध लगाकर प्रधानमंत्री हमारे जीवन में एक बहुत बड़ा बदलाव लाए हैं। उन्होंने हमें उज्ज्वला योजना के तहत मुफ्त एलपीजी गैस कनेक्शन दिलाए। घर भी मुहैया करवाया है। अब उनसे और कोई क्या चाहेगा।”

महिलाओं ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी को दुनिया भर में सम्मानित किया जा रहा है। ऐसे में उन्हें अपने देश में भी सम्मानित किया जाना चाहिए।” महिलाओं के संगठन ने जिलाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपकर उनका मंदिर बनवाने के बारे में जानकारी दी है।

मंदिर बनवाने के लिए मुस्लिम महिलाएँ अपने पास से धन का योगदान दे रही हैं। गज़नी ने कहा, “हम एक स्पष्ट संदेश देना चाहते हैं कि मुस्लिम महिलाएँ प्रधानमंत्री और उनकी नीतियों का पूर्ण समर्थन करती हैं। कोई उन्हें मुस्लिम विरोधी के रूप में प्रदर्शित नहीं करना चाहता है।”