समाचार
अमेरिका में फिर हुई गोलीबारी की घटना, टेक्सास के ऑस्टिन में तीन लोग मारे गए

संयुक्त राज्य अमेरिका में एक और गोलीबारी की घटना में करीब तीन लोग मारे गए हैं। यह घटना टेक्सास राज्य की राजधानी ऑस्टिन के उत्तर-पश्चिमी हिस्से के एक लोकप्रिय शॉपिंग सेंटर के पास हुई है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, कहा जा रहा है कि पुलिस ने गोलीबारी करने वाले की पहचान की पुष्टि कर दी है और वर्तमान में संदिग्ध की तलाश में जुटी हुई है।

यह घटना ऐसे समय में हुई है, जब अमेरिका ने हाल ही के दिनों में इस तरह की गोलीबारी हिंसा के मामलों में वृद्धि देखी गई है, जिसमें कई लोगों की जान जा चुकी है।

वर्तमान स्थिति को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने लोगों से अनुरोध किया है कि वे इस क्षेत्र में जाने से बचें। हालाँकि, पुलिस ने यह भी कहा है, “संदिग्ध अब भी पड़े पैमाने पर हैं। ऐसा लगता है कि यह एक घरेलू मामला है और वे अलग-थलग हो गए हैं। ऐसे में अभी आम जनता के लिए कोई खतरा नहीं दिखाई पड़ता है। ”

ऑस्टिन-ट्रैविस देश के आपातकालीन चिकित्सा सेवा विभाग ने पहले कहा था कि गोली लगने से घटनास्थल पर ही तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई थी। घटना के बारे में पहली बार रिपोर्ट किए जाने के एक घंटे बाद विभाग ने तब ट्विटर पर कहा था कि उस समय तक कोई अतिरिक्त घायल के बारे में जानकारी या उसके होने के बारे में नहीं पता चला था।