समाचार
अमेरिकी ब्लॉगर ने लगाया पाकिस्तान के पूर्व मंत्री रहमान मलिक पर दुष्कर्म का आरोप

पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक पर वहाँ रहने वाली अमेरिकी ब्लॉगर सिंथिया डी रिची ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। यही नहीं, उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पूर्व प्रधानमंत्री यूसुफ रज़ा गिलानी ने उन्हें मानसिक रूप से परेशान भी किया था।

अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार, फेसबुक लाइव पर सिंथिया ने कहा, “वर्ष 2011 में पूर्व प्रधानमंत्री यूसुफ रज़ा गिलानी सहित पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के दो वरिष्ठ नेताओं ने मुझे मानसिक रूप से परेशान किया था। उस वक्त मैं इस्लामाबाद स्थित राष्ट्रपति भवन में रहती थी।”

एक के बाद एक ट्वीट करके उन्होंने आरोपों के बारे में जानकारी दी। एक ट्वीट में उन्होंने कहा, “2011 में मैं गृह मंत्री के घर गई थी। उस समय ओसामा बिन लादेन मारा गया था। लगा कि वीज़ा के लिए बुलाया गया है लेकिन वहाँ पहुँची तो मुझे फूल और नशीला पदार्थ दिया गया। मैं चुप रही क्योंकि मुझे पता था कि मेरी कोई मदद नहीं करेगा। हाल ही में उन्होंने मेरे परिवार पर हमला किया। अब मुझे खुलासा करना पड़ रहा है। अब मैं किसी का भी सामना करने के लिए तैयार हूँ।”

अमेरिकी ब्लॉगर ने दावा किया कि घटना के बारे में मैंने अमेरिकी दूतावास को बताया लेकिन राजनीतिक अस्थिरता की वजह से मेरी कोई मदद नहीं की गई थी। मैं अभी पाकिस्तान के एक शख्स के साथ रिश्ते में हूँ। उन्होंने मुझे इस बारे में बोलने के लिए प्रेरित किया। इसके बाद ही हम एक जोड़े के रूप में आगे कदम बढ़ा सकते हैं।