समाचार
तांडव के निर्माताओं से पूछताछ करने उत्तर प्रदेश पुलिस मुंबई पहुँची, कई और मामले दर्ज

वेब सीरीज़ तांडव के निर्माताओं से पूछताछ करने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस की एक टीम बुधवार (20 जनवरी) को मुंबई पहुंची।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, उत्तर प्रदेश में निर्देशक अली अब्बास जफर, अमेज़ॉन प्राइम की इंडिया हेड अपर्णा पुरोहित, निर्माता हिमांशु किशन मेहरा, लेखक गौरव सोलंकी और वेब सीरीज़ के अभिनेताओं के खिलाफ हिंदू देवताओं के अनुचित चित्रण और धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में कई प्राथिमिकी दर्ज की गईं।

रबूपुरा में अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम 1989 के तहत तांडव के निर्माताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई। कटरा सीट से भाजपा विधायक विक्रम वीर सिंह ने निर्देशक अब्बास, अभिनेता सैफ अली खान और जीशान अय्यूब के खिलाफ एक और शिकायत दर्ज करवाई है।

अपनी विवादास्पद वेब सीरीज़ को लेकर निर्देशक अली अब्बास जफर ने सोमवार (18 जनवरी) को एक बिना शर्त माफी जारी की। उन्होंने लिखा कि कलाकारों और फिल्म के दल की किसी भी व्यक्तिगत, जाति, समुदाय, नस्ल, धर्म या धार्मिक विश्वासों को ठेस पहुँचाने की मंशा नहीं थी। उन्होंने यह कहकर बयान समाप्त किया कि अगर इसने किसी की भावनाओं को आहत किया है तो तांडव टीम बिना शर्त माफी मांगती है।

हालाँकि, इस माफी को सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने स्वीकार करने से मना कर दिया। कई लोगों ने कहा कि वे माफी स्वीकार नहीं कर रहे हैं और शो के खिलाफ कानूनी कार्रवाई जारी रहनी चाहिए।