समाचार
उत्तर प्रदेश- सहरानपुर घटना के अगले ही दिन फिर बस्ती में भाजपा नेता की हत्या
आईएएनएस - 9th October 2019

भाजपा नेताओं पर लगातार उत्तर प्रदेश में हमले हो रहे हैं। पुलिस ने बताया, ” इस बार बस्ती जिले में बुधवार को एक भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई।”

इससे एक दिन पूर्व मंगलवार को भाजपा नेता चौधरी यशपाल सिंह की सहारनपुर जिले के देवबंद में मीरगपुर गाँव के पास तलहेड़ी खुर्द में बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

खबरों के मुताबिक, पूर्व छात्र नेता और भाजपा नेता कबीर तिवारी को बुधवार को बस्ती जिले के मालवीय रोड पर गोली मारी गई थी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया, “कबीर अग्रवाल भवन में कुछ व्यक्तियों से बात कर रहे थे। उसी दौरान दो व्यक्ति बाइक पर सवार होकर आए और उन्हें गोलियों से भून डाला।”

आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जा गया। वहाँ से हालत गंभीर होने पर उन्हें इलाज के लिए लखनऊ रेफर किया गया लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस के मुताबिक, मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त हुआ हथियार भी बरामद कर लिया है।

इस तरह की हिंसक घटनाओं की निंदा करते हुए मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई और उन्होंने घटना के विरोध में प्रदर्शन किया। क्षेत्र में शांति बनाए रखने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल भी तैनात कर दिया गया है।