समाचार
बाबुल सुप्रियो पर हमला करने वाले छात्र की माँ को केंद्रीय मंत्री का आश्वासन

दो दिन पहले कोलकाता स्थित जाधवपुर विश्वविद्यालय में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो पर छात्रों के एक दल ने हमला कर दिया था। गुरुवार (19 सितंबर) को जाधवपुर विश्वविद्यालय में हुई इस घटना के दौरान बाबुल सुप्रियो के बाल खींचने का आरोपी देबंजन बल्लव की माँ ने भारतीय जनता पार्टी नेता से माफी माँगी है।

सुप्रियो ने वृद्ध महिला को आश्वासन दिया कि उन्होंने उनके बेटे को माफ कर दिया है। शुक्रवार को सुप्रियो ने बल्लव की तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा, “यह वह व्यक्ति है जिसने जाधवपुर विश्वविद्यालय में हमले का नेतृत्व किया था। हम उसे ढूंढ़ निकालेंगे।”

आरोपी देबंजन बल्लव की माँ रुपाली ने फेसबुक पर वीडियो शेयर करते हुए कहा, “मैं बाबुल दा को बताना चाहती हूँ कि उसे बहुत दु:ख काटकर मैंने पाला है। कृपया उसे कोई नुकसान न पहुँचाए।” जिसके बाद अपने जवाब में सुप्रियो ने लिखा, “मौसी आप चिंता मत करो। मैं आपके बेटे को नुकसान नहीं पहुँचाऊँगा। मैं चाहता हूँ कि वह अपनी गलती से सीखे।”

सुप्रियो ने कहा कि जाधवपुर विश्वविद्यालय में जो कुछ भी हुआ उसके बाद उन्होंने किसी के खिलाफ कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की है। गुरुवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा आयोजित एक सेमिनार में वामपंथी छात्रों द्वारा सुप्रियो के साथ हाथापाई और थप्पड़ मारने की घटना सामने आई थी।