समाचार
फिल्म निर्माता मधु मंटेना वर्मा से एनसीबी करेगी पूछताछ, दीपिका भी जाँच के घेरे में

बॉलीवुड में ड्रग्स के मामले को लेकर निर्माता और उद्यमी मधु मंटेना वर्मा को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने जाँच के सिलसिले में बुलाया है।

टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के अनुसार, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मधु मंटेना वर्मा ने गजनी, क्वीन और सुपर 30 जैसी फिल्में बनाई हैं। संयोग से उन्होंने फिल्म उड़ता पंजाब भी बनाई थी, जिसने राज्य में ड्रग्स की समस्या को फिल्मी पर्दे पर दर्शाया था।

मंटेना को बुधवार (23 सितंबर) को एनसीबी के सामने पेश होने के लिए कहा जाएगा। कथित तौर पर टैलंट मैनेजमेंट एजेंसी क्वान की कर्मचारी जया साहा से पूछताछ के दौरान उन्होंने उनका नाम लिया था। ऐसा कहा जाता है कि मंटेना ने क्वान में निवेश भी किया है।

पहले यह बताया गया था कि बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को एनसीबी द्वारा पूछताछ के लिए बुलाने की तैयारी है क्योंकि कथित वॉट्सैप चैट के जरिए उनके ड्रग्स खरीदने की कोशिश का पता चला है। वॉट्सैप चैट में दीपिका ने कथित तौर पर “माल और हैश” जैसे ड्रग्स खरीदने की कोशिश की थी।

एनसीबी को जया साहा की मैनेजर करिश्मा की एक वॉट्सैप चैट हाथ लगी है। इसमें ड्रग्स के खरीद-फरोख्त की बात की जा रही है। जानकारी के मुताबिक चैट में ‘डी’ मतलब दीपिका पादुकोण है। एजेंसी अब जल्द ही इम मामले में सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को समन भेजने की तैयारी कर रही है।