समाचार
दिल्ली पुलिस ने हत्या के मामले में ओलंपिक विजेता सुशील कुमार के घर पर मारा छापा

दिल्ली पुलिस ने 23 वर्षीय जूनियर राष्ट्रीय चैंपियन पहलवान की हत्या के मामले में ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार के घर पर छापा मारा है। हालाँकि, वे घर पर नहीं मिले इसलिए उनकी तलाश की जा रही है।

जनसत्ता की रिपोर्ट के अनुसार, छत्रसाल स्टेडियम में मंगलवार (4 मई) देर रात पहलवानों के दो गुटों के बीच झगड़ा हो गया था। इसके बाद वहाँ गोलियाँ भी चलीं। आरोप है कि सुशील कुमार अपने कुछ लोगों के साथ पहुँचे और एक पहलवान को बुरी तरह पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई।

अतिरिक्‍त डीसीपी (उत्‍तर-पश्चिम) डॉ गुरइकबाल सिंह सिद्धू ने बताया, “हम सुशील कुमार की भूमिका की जाँच कर रहे हैं। एक टीम उनके घर भेजी गई थी पर वह गायब मिले। उनकी तलाश की जा रही है। आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीमें लगाई गई हैं। शुरुआती जाँच में पाया गया है कि ओलंपिक पदक विजेता और उनके साथियों ने अपराध किया है।”

इस मामले में प्राथमिकी एक पीसीआर कॉल के आधार पर दर्ज की गई। प्राथमिकी में कहा गया कि चार घंटे तक चली घटना में दो अन्य लोग भी घायल हुए। घायलों ने पुलिस को बताया कि उन पर हमला किया गया था।

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान सागर कुमार के रूप में हुई है,जो हेड कॉन्स्टेबल का बेटा था। घायलों की पहचान सोनू महल और अमित कुमार के रूप में हुई है। अब तक एक आरोपी प्रिंस दलाल को गिरफ्तार किया गया है। मौके से एक डबल बैरक बंदूक भी बरामद की गई है।”