समाचार
टीएमसी समर्थकों ने कूचबिहार में मचाया उत्पात, तीन भाजपा कार्यकर्ता घायल

आम चुनाव के पहले चरण के मतदान के दौरान ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया। फर्स्टपोस्ट  की रिपोर्ट के अनुसार, इसमें तीन भाजपा कार्यकर्ता घायल हो गए हैं।

पार्टी की ओर से जारी एक वीडियो के अनुसार, भाजपा कार्यकर्ता अपने साथी के साथ मतदान केंद्र से लौट रहा था कि तभी तृणमूल कांग्रेस के नेताओं और समर्थकों ने उन पर हमला कर दिया। इस हमले में गांव के सरपंच सहित अन्य लोग अधीर मियां और ऐदुल हक शामिल थे।

भाजपा कार्यकर्ता ने आरोप लगाया कि भाजपा समर्थक होने की वजह से उस पर हमला किया गया। यही नहीं, टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उसके घर से निकलने पर भी पाबंदी लगा दी है। तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर कथित रूप आरोप लग रहा है कि उन्होंने घटल लोकसभा संयोजक तपन मैटी की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की।

भाजपा का आरोप है कि तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अपने मतदाताओं की पहचान के लिए नेल पॉलिश के साथ ईवीएम मशीन पर भाजपा के वोटिंग बटन को चिह्नित कर रखा था। यही नहीं, कूच बिहारी के बारोसोमारी इलाके में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा इवीएम मशीन में तोड़फोड़ करने की भी खबरें आई हैं। भाजपा प्रत्याशी निशिथ प्रमाणिक ने आरोप लगाया गया कि पुलिस भी तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों के सामने असहाय नजर आई।