समाचार
पत्रकार पर भड़कीं तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार मुनमुन सेन, कहे अपशब्द

आसनसोल से तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार मुनमुन सेन एक पत्रकार से अभद्रता करते हुए कैमरे में कैद हुईं। उन्होंने उस पत्रकार को धमकी दी और अपशब्द कहे। ऐसा उन्होंने तब किया, जब उनसे पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा चुनाव के दौरान की जा रही कथित हिंसा पर टीवी एँकर ने सवाल किया था।

वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री से राजनेता बनीं सेन से टीवी भारतवर्ष एँकर आसनसोल में हुई हिंसा के संदर्भ में टीएमसी पर लग रहे गुंडागर्दी के आरोपों पर प्रश्न पूछ रहा है। कहा जा रहा है कि इस तरह की घटनाएँ उनकी पार्टी और सरकार के सामने की जा रही हैं।

इस पर सेन ने टीवी एँकर के प्रश्न पर आपत्ति जताई और उसके विरुद्ध मानहानि का मुकदमा करने की धमकी दी। उन्हें यह कहते भी सुना गया कि टीवी एँकर ने उन पर व्यक्तिगत आरोप लगाए हैं, जबकि उसने स्पष्ट किया कि उसका प्रश्न उनकी पार्टी के संबंध में था।

इतना सब होने के बाद भी सेन का पारा नीचे नहीं उतरा और उन्होंने इस वीडियो साक्षात्कार को आधे से ही छोड़ दिया। इसी क्रम में चैनल के स्थानीय रिपोर्टर को साक्षात्कार के दौरान डाँटते सुना गया। साथ ही सेन द्वारा एँकर को भाजपा समर्थक बताते हुए अशोभनीय टिप्पणी भी की गई।

इससे पहले समाचारों में सेन ने आसनसोल में हुई राजनीतिक हिंसा के प्रति कथित उदासीनता का बचाव करते हुए इस संबंध मैं अनभिज्ञता का हवाला दिया। साथ ही दावा किया कि वह सुबह 10:00 बजे सोकर उठी थीं और उनके साथियों ने उन्हें रोजाना की सुबह की चाय देर से दी थी। उन्हें हिंसा की कोई जानकारी नहीं दी गई।