समाचार
लालू के बेटे तेजप्रताप के बाग़ी तेवर, राजद के विरुद्ध कर रहे हैं चुनाव प्रचार

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और लालू-राबड़ी मोर्चा पार्टी को शुरू करने वाले तेजप्रताप ने अपने जन्मदिन के बाद एक बार फिर चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। गुरुवार (18 अप्रैल) को तेजप्रताप ने निर्दलीय प्रत्याशी अंगेश कुमार सिंह (अंगराज) के प्रचार के लिए शिवहर लोस चुनावी क्षेत्र में जनसंपर्क के लिए निकले।

उन्होंने प्रचार के दौरान विकास लाने की बात की साथ ही कई जगहों पर अपनी गाड़ी से उतर कर लोगों से मिले और उनसे अंगराज को वोट दने की अपील भी की साथ ही स्थानीय लोगों से उनका परिचय भी कराया। तेजप्रताप ने शिवहर लोस क्षेत्र के चिरैया पचपकड़ी, घोड़ासहन, ढाका और मधुबन में रोडशो किया और नैरा लगया “लालू को जेल से निकलना है।”

राजद में सीट के बटवारे को लेकर दोनों भाइयों में विवाद हुआ था जिसके बाद तेजप्रताप ने अपने प्रत्याशियों को चुनाव में उतारने के लिए नई पार्टी का गठन कर लिया। हालाँकि हाल ही में हुए तेजप्रताप के जन्मदिन पर उनके बड़े भाई और विपक्षी पार्टी के नेता तेजस्वी उनसे मिलने भी आए थे।

शिवहर लोस क्षेत्र से राजद की तरफ से सैय्यद फैसल अली ने नामांकन कर मोतिहारी कलेक्ट्रेट में पत्र को दाखिल किया जिसके कुछ समय बाद ही लालू के बड़े बेटे द्वारा उसी क्षेत्र में चुनाव प्रचार करने की सूचना मिली।