समाचार
तमिलनाडु में निर्दलीय प्रत्याशी ने किया चांद की सैर व बर्फ का पहाड़ देने का चुनावी वादा

तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव से पूर्व राजनीतिक दलों के बीच प्रतिस्पर्धा के बीच एक निर्दलीय उम्मीदवार थुलम सरवनन ने गज़ब के चुनावी वादे किए, जिसके बाद वह पूरे देश का ध्यान अपनी ओर खींचने में सफल हो गए।

सरवनन ने अपने चुनावी वादों की सूची में एक छोटा हेलिकॉप्टर, शादियों के लिए सोने के आभूषण, तीन मंजिला घर, गृहणियों के काम के बोझ को कम करने के लिए रोबोट, हर परिवार के लिए नाव, अपने निर्वाचन क्षेत्र को ठंडा रखने के लिए 300 फुट ऊँचा कृत्रिम बर्फ का पहाड़, चांद की सैर, एक रॉकेट लॉन्च पैड और एक अंतरिक्ष अनुसंधान केंद्र शामिल किया है।

बिज़नेस टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, तमिलनाडु में अपने अजीब चुनावी वादों के साथ 33 वर्षीय प्रत्याशी का उद्देश्य मुफ्त के उपहारों के चक्कर में पड़ने वाले मतदाताओं को जागरूक करना और अच्छे उम्मीदवारों को चुनना है।

बुजुर्ग माता-पिता के साथ रहने वाले सरवनन कहा, “मेरा उद्देश्य राजनीतिक दलों द्वारा मुफ्त में दी जाने वाली चीजों के लिए किए जा रहे वादों को लेकर लोगों में जागरूकता बढ़ाना है। मैं चाहता हूँ कि वे अच्छे उम्मीदवार चुनें, जो साधारण विनम्र लोग हैं।”

चुनाव चिह्न डस्टबिन के साथ सरवनन मदुरै दक्षिण निर्वाचन क्षेत्र से एक स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा, “हालाँकि मेरे पास अभियान के लिए पैसे नहीं हैं और मैंने दोस्तों और रिश्तेदारों से मदद मांगी है। मेरा वॉट्सैप संदेश वायरल हो गया है। लोग मेरे ऊँचे वादों और इसके पीछे के कारण के बारे में सोच रहे हैं। यह मेरी जीत है लेकिन मुझे पता है कि मैं चुनाव नहीं जीत सकता हूँ।