समाचार
सुषमा स्वराज ने शपथ ग्रहण के बाद प्रधानमंत्री मोदी को लिखा भावनात्मक संदेश

शपथ ग्रहण समारोह समाप्त होने के बाद पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए ट्विटर पर एक भावनात्मक संदेश लिखा। इसमें उन्होंने मोदी द्वारा पांच साल के कार्याकाल का मौका देने और मिले सम्मान के लिए उनका धन्यवाद किया।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने ट्वीट किया, “प्रधानमंत्री जी आपने 5 वर्षों तक मुझे विदेश मंत्री के तौर पर देशवासियों और प्रवासी भारतीयों की सेवा करने का मौका दिया। साथ ही पूरे कार्यकाल में व्यक्तिगत तौर पर भी बहुत सम्मान दिया। मैं आपके प्रति बहुत आभारी हूँ। हमारी सरकार बहुत यशस्विता से चले, प्रभु से मेरी यही प्रार्थना है।”

सुषमा स्वराज ने 2019 का आम चुनाव नहीं लड़ा था। उन्होंने अपने स्वास्थ्य को लेकर इस बार सरकार से बाहर रहने का निर्णय किया था। इस बार के मंत्रीमंडल में कई पुराने चेहरे नज़र नहीं आए हैं। इसमें सबसे बड़ा नाम सुषमा स्वराज का था।

हालाँकि, सोशल मीडिया पर लोग उन्हें फिर से मंत्री के रूप में देखने की इच्छा जाहिर कर रहे थे। उन्हें उम्मीद थी कि वह कैबिनेट में वापस आएँगी लेकिन उन्होंने शपथ ग्रहण समारोह के एक घंटे बाद ट्वीट कर सारी संभावनाओं पर विराम लगा दिया था।

गुरुवार को पीएम नरेंद्र मोदी और 57 मंत्रियों ने एक भव्य समारोह में राष्ट्रपति भवन में शपथ ली। इस समारोह में कई राज्यों के प्रमुख, सरकारों के प्रमुख, संवैधानिक प्राधिकरण, राजनयिक, वरिष्ठ राजनीतिक नेता, सरकारी अधिकारी, मशहूर हस्तियाँ और मीडियाकर्मी शामिल हुए थे।