समाचार
सुशील कुमार को है बदमाश काला जठेड़ी से जान का खतरा, नेपाल भागने की आशंका

जूनियर पहलवान सागर राणा की हत्या के मामले में मुख्य आरोपित ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार के पीछे दिल्ली पुलिस के साथ कुख्यात बदमाश काला जठेड़ी भी पड़ा है, जिससे उसे जान का खतरा बताया जा रहा है।

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने आशंका जताई है कि सुशील कुमार नेपाल चला गया है क्योंकि उसे काला जठेड़ी से जान का खतरा है।

दरअसल, 4 मई की रात को सुशील और उसके साथियों ने पहलवान सागर के साथ सोनू नाम के युवक के साथ मारपीट की थी। बाद में पता चला कि सोनू कुख्यात बदमाश के सगे मामा का बेटा है। ऐसे में गैंग के सदस्य उसे मारने की खोज में जुटे हुए हैं।

कहा जा रहा है कि काला जेठेड़ी ने सुशील की हत्या की बात कही थी। इसी के डर से ओलंपिक पदक विजेता ने फोन करके समझौते की बात की थी। फिलहाल, अभी समझौता नहीं हुआ है। आरोपी समझौता होने के बाद अपनी गिरफ्तारी करवाना चाहता है।

उधर, आरोपी की सीसीटीवी फुटेज गुरुवार (20 मई) को वायरल हुई। यह फुटेज मेरठ टोल प्लाज़ा की है, जिसमें वह सफेद रंग की कार से टोल प्लाज़ा से गुजर रहा है। फुटेज में वह चालक के बगल में मास्क लगाकर बैठा है। पुलिस के अनुसार यह फुटेज छह मई की है।

बता दें कि दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम के पार्किंग क्षेत्र में एक 23 वर्षीय पूर्व जूनियर राष्ट्रीय चैंपियन सागर राणा की सुशील कुमार की उपस्थिति में हत्या कर दी गई थी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया था कि झगड़ा एक फ्लैट को लेकर हुआ था।