समाचार
रॉ के पूर्व अधिकारी का दावा- सुशांत सिंह राजपूत की मौत में है अंडरवर्ल्ड का हाथ

रिसर्च एंड एनालिसिस विंग (रॉ) के पूर्व अधिकारी एनके सूद ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में संभावित रूप से अंडरवर्ल्ड के हाथ होने का आरोप लगाया है। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो में यह आरोप लगाए थे। इसे उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी साझा किया था।

उन्होंने कहा था, “अंडरवर्ल्ड के अपराधी बेहद सटीक तरीके से अपना काम करते हैं और ध्यान हटाने की पूरी कोशिश करते हैं। मनी लॉन्ड्रिंग का एंगल मामले में अंडरवर्ल्ड के होने की वास्तविकता को छिपाने के लिए हो सकता है।”

वीडियो में रॉ के पूर्व अधिकारी ने कहा, “सुशांत की मौत के मामले में अंडरवर्ल्ड का हाथ है। यहाँ तक कि सुशांत के कर्मचारियों की भूमिका से भी इंकार नहीं किया जा सकता है। हो सकता है कि पैसे देकर सुशांत की गला दबाकर हत्या करवा दी गई हो। हो सकता है कि उन्हें भरोसा दिया गया हो कि वे कानून के शिकंजे से बच जाएँगे। हत्यारों ने ध्यान हटाने के लिए सुशांत के कई खातों में पैसे जमा करने की कोशिश की, ताकि पुलिस मुख्य दोषियों से ध्यान हटा दे। मुंबई में भय का माहौल है। गैंगस्टरों की वजह से लोग खुलकर बोलने से डरते हैं।”

जब उनसे पूछा गया कि वह किसके बारे में सोचते हैं और इस मामले में संभावित संदिग्ध कौन हो सकते हैं तो उन्होंने कहा, “इसमें मूल रूप से अंडरवर्ल्ड शामिल है। कुछ कहते हैं कि दो एंबुलेंस आई थीं और कुछ चार की बात करते हैं। ये बातें हैं, जो इशारा करती हैं कि घटना को पूरी योजना के तहत अंजाम तक पहुँचाया गया। मुंबई पुलिस क्या कहती है इस पर मैं विश्वास नहीं करता हूँ। उनका असहयोग दर्शाता है कि वे वास्तव में कुछ छिपा रहे हैं।”