समाचार
श्रीलंका ने जारी की छह संदिग्धों की तस्वीर, हमले में तीन महिलाएं भी शामिल

श्रीलंका में हुए सिलसिलेवार आत्मघाती हमलों में शामिल होने वाले संदिग्धों की सीआईडी पुलिस ने तस्वीर जारी कर दीं। ईस्टर उत्सव के मौके पर हुए हमलों में अब तक 350 से अधिक लोग मारे जा चुके हैं।

श्रीलंका मिरर रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने श्रीलंकाई मीडिया से अपील की कि वो उसकी मदद करे। साथ ही जनता से भी अनुरोध किया कि वे आपराधिक जांच विभाग (सीआईडी) को संदिग्धों के संबंध में विश्वसनीय जानकारी दें।

पुलिस ने तीन पुरुषों की पहचान मोहम्मद इवुहीम सादिक अब्दुल हक, मोहम्मद इवाहिम शैद अब्दुल हक, मोहम्मद कासिम मोहम्मद रिलवान के रूप में की। संलिप्तता के संदेह में तीन महिलाओं को फातिमा लतीफ, पुलस्तनी राजेंद्रन उर्फ ​​सारा, अब्दुल कैडर फातिमा कादिर के रूप में पहचाना गया।

हालांकि, पुलिस ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी कि चार लोग किस तरह से आत्मघाती हमले में शामिल थे। पुलिस और सैनिकों ने कोलंबो सहित कई जगहों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर दिए हैं। इसकी वजह एक और हमले की आशंका की जानकारी बताई गई है।

हिरू न्यूज ने एक वरिष्ठ सीआईडी अधिकारी के हवाले से कहा, “अब्दुल कादर फातिमा क़ादिया तौहीद जमात नेता ज़ाहरान हाशिम की पत्नी थी। माना जा रहा है कि ज़ाहरान हाशिम उन दो संदिग्धों में से एक है, जिसने शांगरी-ला होटल में आत्मघाती विस्फोट किया था।”

वहीं, पुलस्तनी राजेंद्रन उर्फ ​​सारा को उस संदिग्ध की पत्नी माना जा रहा है, जिसने सेंट सेबेस्टियन चर्च पर आत्मघाती हमला किया था।