समाचार
झड़प में घायल सोनू ने दिल्ली पुलिस से कहा कि ओलंपिक विजेता सुशील कुमार थे लिप्त

दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम के पार्किंग क्षेत्र में एक 23 वर्षीय पूर्व जूनियर राष्ट्रीय चैंपियन की मंगलवार (4 मई) को देर रात पिटाई के दौरान हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने कहा कि घायलों में से एक सोनू महल ने आरोप लगाया है कि दो बार के ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार घटना में शामिल थे।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, अतिरिक्‍त डीसीपी (उत्‍तर-पश्चिम) डॉ गुरइकबाल सिंह सिद्धू ने बताया, “हमने पीड़ितों में से एक सोनू महल का बयान दर्ज किया है, जिन्होंने सुशील कुमार के खिलाफ आरोप लगाए थे। हम सुशील कुमार को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रहे हैं। जाँच में हमने पाया कि हमलावर बाहर से आए थे।”

सिद्धू ने कहा, “हमने जाँच के दौरान पाया है कि स्टेडियम के पार्किंग क्षेत्र में सुशील कुमार, अजय, प्रिंस दलाल, सोनू, सागर, अमित और अन्य के बीच कथित तौर पर झगड़ा हुआ था।”

सूत्रों ने बताया कि जाँच के दौरान पुलिस को आरोपी प्रिंस दलाल के मोबाइल फोन से घटना का एक रिकॉर्ड किया गया वीडियो भी मिला है। इसमें जिसमें सागर और अन्य हमलावरों के चेहरे देखे जा सकते हैं।

बता दें कि सागर राणा ने 97-किलो ग्रीको-रोमन श्रेणी में प्रतिस्पर्धा की थी। उन्हें दो समूहों से जुड़े संघर्ष में पीट-पीटकर मार डाला गया था। राणा एक पूर्व जूनियर राष्ट्रीय चैंपियन थे और वरिष्ठ राष्ट्रीय शिविर का हिस्सा भी थे।