समाचार
अमेठी में जनता से जुड़े रहने के लिए स्मृति ईरानी बनवाएँगी स्थायी निवास

अमेठी के लोगों के साथ संवाद बनाए रखने और उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने घोषणा की है कि वह अपने संसदीय क्षेत्र में एक स्थायी निवास का निर्माण करेंगी।

ज़ी न्यूज़ की रिपोर्ट के अनुसार, स्मृति ने पहले ही अमेठी के गौरीगंज इलाके में घर के लिए एक भूखंड की पहचान कर ली है। स्मृति का यह कदम राहुल गांधी से उनकी छवि को अलग बनाएगा। अमेठी के सांसद रहने के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष जब भी क्षेत्र का दौरा करते थे तो वह अतिथि गृह में ठहरते थे।

हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनावों में स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को 50,000 से अधिक मतों के अंतर से पराजित किया था। बीते दिनों स्मृति ने क्षेत्र में अपनी पहचान तब और मजबूत बना ली, जब उन्होंने भाजपा कार्यकर्ता सुरेंद्र सिंह की अंत्येष्टि जुलूस में कंधा दिया था। मालूम हो कि आम चुनाव के तुरंत बाद बरौलिया गाँव में सुरेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या क दी गई थी। इस पर क्षेत्र की सांसद स्मृति ने अपराधियों को सज़ा दिलाने की कसम खाई थी।

ईरानी ने अमेठी यात्रा के दौरान शनिवार को एक घायल महिला को अस्पताल पहुँचवाया था। उन्होंने महिला के लिए एंबुलेंस मँगवाई। व्यक्तिगत रूप से उन्होंने महिला को एम्बुलेंस में जाने में मदद की और डॉक्टरों को उचित इलाज सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए।