समाचार
एसआईटी करेगी सुरेश रैना के रिश्तेदारों की हत्या की जाँच, पंजाब मुख्यमंत्री ने दिए आदेश

पंजाब के पठानकोट में भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैन के रिश्तेदारों की हत्या की जाँच अब एसआईटी करेगी। इसकी जानकारी खुद मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट करके दी। उन्होंने मामले को लेकर एसआईटी गठन के आदेश दिए है।

अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार, मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने पंजाब के डीजीपी दिनकर गुप्ता से आरोपियों की पहचान करने और उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार करने को कहा है। इससे पूर्व, सुरेश रैना ने ट्वीट कर मामले की जाँच करवाने का आग्रह किया था।

पठानकोट के गाँव थरियाल में 19 अगस्त को सुरेश रैन की बुआ के परिवार पर डकैतों ने हमला कर दिया था। इसमें बुआ के पति की मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल क्रिकेटर के फुफेरे भाई कौशल कुमार भी चल बसे। घटना के बाद रैना ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी और दुख जताया।

सुरेश रैना ने पहले ट्वीट कर कहा था, “पंजाब में उनके परिवार के साथ क्या हो रहा है। यह भयानक से भी परे है। मेरे फूफा की बेरहमी से हत्या कर दी गई। फुफेरा भाई बुरी तरह घायल था, जो जिंदगी से जंग हार गया। बुआ वेंटिलेटर पर हैं।”

एक अन्य ट्वीट में सुरेश रैना ने पंजाब मुख्यमंत्री से अपील की थी, “अभी तक मामले का खुलासा नहीं हुआ है। मेरा पंजाब पुलिस से आग्रह है कि वे जाँच करें। हमें यह जानने का हक है कि परिवार के साथ यह घिनौना कृत्य किसने किया, ताकि वे दूसरों के साथ ऐसा न कर पाएँ।”