समाचार
टीएमसी द्वारा कथित पिटाई के बाद शोवा मजूमदार की मौत, अमित शाह ने जताया दुःख

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में एक माह पूर्व तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) कार्यकर्ताओं द्वारा कथित रूप से भाजपा कार्यकर्ता की 85 वर्षीय माँ शोवा मजमूदार की पिटाई कर दी गई थी। पीड़ित वृद्धा का सोमवार (29 मार्च) को निधन हो गया। इस पर गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट करते हुए दुःख प्रकट किया है।

टाइम्स नाऊ हिंदी कि रिपोर्ट के अनुसार, अमित शाह ने ट्वीट किया, “बंगाल की बेटी शोवा मजूमदार जी के निधन से नाराज़ हूँ, जिन्हें टीएमसी के गुंडों ने बुरी तरह पीटा था। अब उनके परिवार का दर्द और घाव लंबे समय तक ममता दीदी को परेशान करेंगे। बंगाल कल हिंसा मुक्त भारत के लिए लड़ेगा, बंगाल हमारी बहनों और माताओं के लिए एक सुरक्षित राज्य की लड़ाई लड़ेगा।”

इस पर ममता बनर्जी ने कहा, “मुझे नहीं पता कि बहन की मौत कैसे हुई। हम महिलाओं के खिलाफ हिंसा का समर्थन नहीं करते हैं।” उधर, भाजपा अध्यक्ष जेपी नेड्डा ने कहा, “वृद्ध माँ शोवा मजूमदार जी की आत्मा को शांति मिले। उन्होंने अपना जीवन खो दिया क्योंकि उनका बेटा भाजपा कार्यकर्ता है। उनके बलिदान को हमेशा याद किया जाएगा। भाजपा माताओं और बेटियों की सुरक्षा के लिए लड़ती रहेगी।”

बता दें कि भाजपा कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार और उनकी 85 वर्षीय माँ शोवा मजूमदार पर बदमाशों ने हमला बोला था। शोवा का कहना था कि उनके बेटे को पीटा गया है क्योंकि वह भाजपा कार्यकर्ता है। मुझे दो लोगों ने धक्का दिया था। बेटे के सिर पर और उसके हाथों पर चोटें आई हैं। मुझे भी चोटें लगी हैं।