समाचार
शिवसेना के अनिल परब ने नारायण राणे की गिरफ्तारी का दिया था आदेश, वीडियो वायरल

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर विवादित बयान देने के आरोप में केंद्रीय मंत्री नारायण राणे की गिरफ्तारी का आदेश शिवसेना के वरिष्ठ नेता अनिल परब ने दिया था। अब वह वीडियो तेज़ी से प्रसारित हो रहा है, जिसमें उन्होंने गिरफ्तार करने के आदेश दिए थे।

हिंदुस्तान लाइव की रिपोर्ट के अनुसार, वीडियो में अनल परब बिना किसी वॉरंट के ही नारायण राणे को गिरफ्तार करने और पुलिस बल का उपयोग करने का आदेश देते दिख रहे हैं। उनकी यह बातचीत एक चैनल पर रिकॉर्ड हो गई।

रत्नागिरि में एक प्रेसवर्ता के दौरान वह फोन पर यह कहते सुने गए, “क्या कर रहे हो। उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं कर रहे। हिरासत में क्यों नहीं ले रहे। तुम्हें ऐसा करना होगा। किस आदेश की वे लोग बात कर रहे हैं। उच्च न्यायालय और रत्नागिरी न्यायालय ने अर्जी खारिज कर दी। पुलिस बल का उपयोग करो और उन्हें गिरफ्तार करो।”

हालाँकि, स्पष्ट रूप से यह नहीं कहा जा सकता है कि वे किसको आदेश दे रहे थे। हालाँकि, उनकी बातचीत के कुछ समय बाद ही केंद्रीय मंत्री को गिरफ्तार कर लिया गया था। वहीं, वीडियो सामने आने के बाद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा, “अब हम शिवसेना नेता के विरुद्ध न्यायालय जाएँगे। सत्ताधारी पार्टी कानून को अपने हाथ में ले रही है।”