समाचार
शिवसेना ने अप्रत्यक्ष रूप से अमिताभ व अक्षय को धमकाने वाले बयान का किया समर्थन

कांग्रेस नेता नाना पटोले ने अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार के पेट्रोल और डीज़ल की बढ़ती कीमतों का विरोध न करने पर उनकी फिल्म की शूटिंग न होने देने की धमकी दी थी। अब इस बयान का शिवसेना नेता व सांसद अरविंद सावंत ने अप्रत्यक्ष रूप से समर्थन किया है।

नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने कहा, “नाना पटोले क्रोधित हैं और उनका यह क्रोध बिल्कुल वाजिब है। पहले जब भी पेट्रोल व डीज़ल के दाम बढ़ते थे तो लोग सड़कों पर उतरते थे। जो (अमिताभ बच्चन व अक्षय कुमार) पहले बोलते थे, अब वे क्यों चुप हैं। हालाँकि, मैं उनके बयान पर टिप्पणी नहीं करना चाहता था।”

इससे पूर्व, भाजपा नेता राम कदम ने कांग्रेस के बयान पर आपत्ति जताते हुए कहा था कि कांग्रेस उन कलाकारों को धमकी दे रही है, जो देश के साथ खड़े हैं। कांग्रेस उनका समर्थन कर रही है, जो विदेश में बैठकर भारत को बदनाम करने का षड्यंत्र रच रहे हैं।

शिवसेना नेता के अप्रत्यक्ष समर्थन के बाद अब महाराष्ट्र सरकार और गृहमंत्री अनिल देशमुख की प्रतिक्रिया पर सबकी नज़रें टिकी हुई हैं।

बता दें कि कुछ दिन पूर्व किसान आंदोलन को लेकर सचिन तेंदुलकर, लता मंगेशकर, सुनील शेट्टी जैसी हस्तियों ने ट्वीट किया था। विडंबना है कि इस पर महाराष्ट्र सरकार ने आपत्ति जताते हुए कांग्रेस की शिकायत पर जाँच भी शुरू करवा दी थी। आरोप लगाया था कि केंद्र सरकार ने इन हस्तियों पर ट्वीट करने के लिए दबाव बनाया था।