समाचार
शिल्पा शेट्टी के पति व्यवसायी राज कुंद्रा अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार

मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति व्यवसायी राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें स्मार्टफोन एप्लिकेशन के माध्यम से प्रकाशित करने के मामले में कथित प्रमुख षड्यंत्रकारी होने के आरोप में गिरफ्तार किया।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, इससे पूर्व फरवरी में अपराध शाखा की संपत्ति प्रकोष्ठ ने मामले के संबंध में प्राथमिकी दर्ज की थी। इसके तुरंत बाद उसने नौ लोगों को गिरफ्तार किया था। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ में राज कुंद्रा का नाम सामने आया है।

कल (19 जुलाई) पूछताछ के लिए बुलाए जाने के बाद राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया गया था। मुंबई पुलिस के कमिश्नर ने कहा है, “इस बारे में हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं। जाँच जारी है।”

पुलिस का कहना है कि रैकेट में महिलाओं को वेब सीरीज़ में काम देने का झाँसा देकर अश्लील फिल्मों में अभिनय करने का लालच दिया जा रहा था।

यह गौर किया जाना चाहिए कि राज कुंद्रा का नाम गत वर्ष की शुरुआत में भी इसी तरह के एक मामले में महाराष्ट्र साइबर पुलिस द्वारा दर्ज किया गया था। मामले में उन्होंने अग्रिम जमानत के लिए अर्जी दी थी न्यायालय अगले सप्ताह उनकी याचिका पर निर्णय ले सकती है।